राम की भक्ति में डूबे दिखे Amitabh Bachchan, तस्वीर शेयर करते हुए बोले- ‘सियापति रामचंद्र की जय’

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर रामलला की एक तस्वीर शेयर की है। इस दौरान अमिताभ बच्चन राम जी की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

110
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Ram Lalla: 500 साल के इंतजार के बाद रामलला (Ram Lalla ) अपनी नगरी अयोध्या के भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। कल 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेता शामिल हुए थे। इस ऐतिहासिक दिन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) के साथ अयोध्या पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर रामलला की एक तस्वीर शेयर की है। इस दौरान अमिताभ बच्चन राम जी की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

रमलला की पूजा करते नजर आए अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में स्थित रामलला की मूर्ति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बिग बी को सफेद कुर्ता पजामा पहने और शाॅल लपेटे हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन राम मंदिर के अंदर खड़े होकर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है,”टी 4899- बोल सियापति रामचंद्र की जय।” अमिताभ बच्चन की तस्वीर पर उनके फैंस भी जय सियाराम लिखते हुए कमेंट कर रहे हैं।

बेटे के साथ प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे थे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ सोमवार को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के अयोध्या पहुंचे थे जहां से उनकी कई सारी तस्वीर भी सामने आई थी। अमिताभ बच्चन के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत जैसे तमाम सितारे पहुंचे थे। इतना ही नहीं टेलीविजन के रामायण और सीता भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे हैं।

Read More-कब और कितने बजे आएगा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर? Akshy Kumar ने दी बड़ी अपडेट