कब और कितने बजे आएगा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर? Akshy Kumar ने दी बड़ी अपडेट

इसी बीच अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के टीजर को लेकर बड़ी अपडेट की है और फैंस को बताया है कि बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का टीजर कब और किस समय रिलीज होगा।

195
bade miyan chote miyan

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Update: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर आए दिन अपने अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर नई-नई अपडेट शेयर करते रहते हैं। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ क्रिया का तड़का लगाने वाले हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के टीजर को लेकर बड़ी अपडेट की है और फैंस को बताया है कि बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का टीजर कब और किस समय रिलीज होगा।

इस समय रिलीज होगा बड़े मियां छोटे मियां का टीजर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार ने अपने अधिकार एक सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया है की फिल्म का टीजर 24 जनवरी यानी कि कल 10 बजे रिलीज होगा। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स सोशल मीडिया के जरिए देख सकते हैं।

10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट 10 अप्रैल रखी गई है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मिशन रानीगंज फिल्म में नजर आए थे। मिशन रानीगंज फिल्म अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ निभाया था। तो वही टाइगर श्रॉफ गणपत फिल्म में एक्शन का तड़का लगाते हुए देखे गए। इस फिल्म में कृति सेनन ने लीड रोल निभाया। लेकिन टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई थी।

ReadMore-अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंची कंगना रनौत, रामभद्राचार्य का लिया आशीर्वाद, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू