अयोध्या के हनुमानगढ़ी पहुंची कंगना रनौत, रामभद्राचार्य का लिया आशीर्वाद, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू

कंगना रनौत ने अयोध्या से कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर शेर की है जिसमें वह रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही है।

100
Ramlala Pran Pratishtha

Ramlala Pran Pratishtha: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड के सितारे पहुंचने शुरू हो गए हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत को भी भेजा गया था। कंगना रनौत 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच चुकी हैं। कंगना रनौत ने अयोध्या से कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर शेर की है जिसमें वह रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना रनौत ने लिया रामभद्राचार्य का आशीर्वाद

बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत ने अयोध्या पहुंचकर श्री रामभद्राचार्य से मुलाकात की। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य से आशीर्वाद भी लिया। इसके बाद कंगना रनौत हनुमानगढ़ी मंदिर भी पहुंची है जहां पर उन्होंने यज्ञ में हिस्सा लिया और फिर उन्होंने मंदिर की सफाई भी की है। मंदिर की सफाई करने के बाद कंगना रनौत काफी खुश नजर आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राम की भक्ति में डूबी कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अयोध्या में एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि, “हम स्वच्छता अभियान के माध्यम से लोगों को प्रेरित करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

अयोध्या में हर जगह फूलों से सजावट हो रही है और लोग भक्ति में लीन हो रहे हैं।” कंगना रनौत इस समय राम की भक्ति में लीन होती हुई दिखाई दे रही हैं। पूरा देश राम मय हो रहा है अब कुछ ही समय बचा है जब रामलला अपने गर्भ ग्रह में विराजमान हो जाएंगे।

ReadMore-Shoaib Malik की तीसरी शादी पर पहली बार Sania Mirza की फैमिली ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा