सावधान! मुश्किलें खड़ी कर देगा इन राशि वालों के लिए गुरु गोचर, फूंक -फूंककर रखना होगा कदम

इस गुरु 1 मई को दोपहर 2:29 पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। गुरु के इस गोचर से 2024 में कुछ जातकों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। इन राशि के जातकों को फूक- फूक कर कदम रखना होगा नहीं तो बहुत ही नुकसान झेलना पड़ सकता है।

173
Guru Gochar 2024

Guru Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देव गुरु बृहस्पति का गोचर करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा। बृहस्पति का गोचर जातकों को सकारात्मक परिणाम देता है। 2024 में गुरु 12 साल बाद वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस गुरु 1 मई को दोपहर 2:29 पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। गुरु के इस गोचर से 2024 में कुछ जातकों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। इन राशि के जातकों को फूक- फूक कर कदम रखना होगा नहीं तो बहुत ही नुकसान झेलना पड़ सकता है।

इन राशि वालों के लिए हानिकारक होगा गुरु का गोचर

तुला राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति तुला राशि के आठवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं। बेवजह आप किसी से झगड़ा करने से बचें नहीं तो मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही हानिकारक रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आपका मतभेद बहुत बढ़ सकता है। जमीन विवाद को लेकर कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। कन्या राशि वालों को जल्दबाजी में फैसला करने से बचना होगा।

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों को गुरु गोचर के नकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इन राशि के लोगों के पार्टनर के साथ मतभेद बढ़ सकते हैं। आपको वैवाहिक जीवन में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है। कार्य क्षेत्र में आपका सहकर्मियों से आपका विवाद बढ़ सकता है किसी की कही हुई बातें आपके दिल को चुभ सकती हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astrology: 30 दिनों तक अपार कष्ट झेलेंगे ये राशि के लोग, फूंक-फूंककर कर रखना होगा कदम