Virat Kohli के डुप्लीकेट को अयोध्या में देख बेकाबू हुई भीड़, सेल्फी लेने के लिए शख्स को घेरा, देखें वीडियो

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान अयोध्या में विराट कोहली का एक डुप्लीकेट दिखा है। विराट कोहली के डुप्लीकेट को देखकर अचानक भीड़ इकट्ठा हो गई और सेल्फी लेने के लिए लोग बेकाबू होने लगे।

117
Virat Kohli Duplicate

Virat Kohli Duplicate: अयोध्या में हुई राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई राजनीतिक हस्तियों के अलावा क्रिकेट जगत के कई क्रिकेटरों को भी आमंत्रण पत्र मिला था। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रण पत्र दिया गया था। लेकिन विराट कोहली राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान अयोध्या में विराट कोहली का एक डुप्लीकेट दिखा है। विराट कोहली के डुप्लीकेट को देखकर अचानक भीड़ इकट्ठा हो गई और सेल्फी लेने के लिए लोग बेकाबू होने लगे।

अयोध्या में दिखा विराट का डुप्लीकेट

इस समय अयोध्या से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साथ बिल्कुल विराट कोहली की तरह दिखाई दे रहा है। इस दौरान विराट कोहली के डुप्लीकेट ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी भी पहन रखी है और सिर पर टीम इंडिया की टोपी भी लगा रखी है। लेकिन अचानक विराट कोहली के डुप्लीकेट को देखकर लोग बेकाबू हो जाते हैं और उस शख्स के साथ सेल्फी लेने के लिए उसे घेर लेते हैं। इस दौरान कुछ लोगों को वहां पर धक्का मुक्की करते हुए भी देखा जा सकता है।

विराट कोहली ने लिया ब्रेक

अफगानिस्तान के खिलाफ T20 मैच खेलने के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था। लेकिन विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से दो टेस्ट मैचों के लिए छुट्टी मांगी है। जिस कारण विराट कोहली को शुरुआती दो टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है।

Read More-PM Modi ने प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से की मुलाकात, देखें तस्वीरें