शराब के नशे में सुनील नरेन ने लखनऊ के खिलाफ बनाए 81 रन? जानें पूरा सच

स्टेडियम में सुनील नरेन ने शानदार पारी खेली है। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि सुनील नारायण ने लखनऊ के खिलाफ जो पारी खेली उस दौरान वह नशे में थे? इस मामले की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

165
IPL 2024

Sunil Narine: वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सुनील नारायण आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं। सुनील नरेन अपनी फिरकी के अलावा बल्ले से भी आईपीएल 2024 में तहलका मचा रहे हैं। आपको बता दे कि लखनऊ और कोलकाता के बीच मैच खेला गया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ इकाना स्टेडियम में सुनील नरेन ने शानदार पारी खेली है। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि सुनील नारायण ने लखनऊ के खिलाफ जो पारी खेली उस दौरान वह नशे में थे? इस मामले की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

नशे में खेलने उतरे थे सुनील नरेन?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो में दावा किया गया था कि केएल राहुल ने सुनील नरेन पर शराब पीकर बल्लेबाजी करने का आरोप लगाया है। इस दावे में यह भी बताया गया है कि बीसीसीआई ने सुनील नरेन को इस मामले में तो उसे भी पाया है और उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया गया है। लेकिन अब आपको हम इस मामले की सच्चाई के बारे में बताने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे ये दावे पूरी तरह से झूठे हैं। इस तरह की कोई भी घटना नहीं घटी है। बीसीसीआई की तरफ से भी किसी तरह का एक्शन नहीं लिया गया है जिस कारण यह खबरें पूरी तरह से झूठ है।

खेली थी 81 रनों की पारी

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सुनील नरेन ने शानदार प्रदर्शन किया है। क्योंकि पहले बल्लेबाजी करते हुए सुनील नारायण ने 39 गेंद में 81 रन की पारी खेली है। इसके बाद सुनील नरेन ने लखनऊ के खिलाफ चार ओवर में 22 रन देकर एक विकेट भी चटकाए। जिस कारण सुनील नरेन को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है। क्योंकि कोलकाता ने लखनऊ के खिलाफ 98 रनों की जीत दर्ज की थी।

Read More-क्रिकेट ने ली 11 साल के बच्चे की जान, प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से हुई मौत