सलमान खान से शादी करना चाहती है अमीषा पटेल! ‘गदर’ एक्ट्रेस बोली- ‘…मैं तो पहले से ही राजी हूं’

अमीषा पटेल फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

109
Amisha Patel

Amisha Patel: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ‘गदर’ जैसी फिल्मों में काम करके एक अलग ही पहचान बना ली है। अमीषा पटेल फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 49 साल की अमीषा पटेल अभी भी कुंवारी है उन्होंने सलमान खान की तरह अभी भी शादी नहीं की है। अमीषा पटेल ने अभी हाल ही में आस्क मी सेशन के जरिए फैंस से बात की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह शादी करना चाहती हैं लेकिन उन्हें लड़के नहीं मिल रहे हैं।

49 साल की उम्र में शादी करना चाहती हैं हमेशा?

एक यूजर ने अमीषा पटेल से आस्क मी सेशन में सवाल किया कि,’वो 49 साल की हो गई है क्या उनका शादी करने का कोई प्लान है?’ इसका जवाब अमीषा पटेल ने बहुत ही अनोखे अंदाज में दिया है। अमीषा पटेल ने जवाब देते हुए कहा कि,”सलमान शादीशुदा नहीं है और मैं भी नहीं हूं? आपको क्या लगता है कि हमें शादी कर लेनी चाहिए? आपका हमारे लिए क्या की पॉइंट है शादी या फिल्म प्रोजेक्ट?” वही अमीषा पटेल ने आगे कहा कि,’मैं बहुत पहले से ही तैयार हूं लेकिन मुझे लड़का नहीं मिल रहा है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

सकीना और तारा की जोड़ी ने खूब मचाया धमाल

‘गदर’ के पहले पार्ट के बाद 22 साल बाद मेकर्स इसका दूसरा पार्ट लेकर आए थे। अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में सकीना और तारा सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया था तो वही तारा सिंह के किरदार में सनी देओल नजर आए थे।

Read More-बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों नहीं शामिल हुए भाई लव सिन्हा? किया बड़ा खुलासा