बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों नहीं शामिल हुए भाई लव सिन्हा? किया बड़ा खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाई लव और कुश सिंह नजर नहीं आए। इसके बाद से चर्चाएं होने लगी कि दोनों भाई अपनी बहन से नाराज हैं। अभी इसी बीच लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है।

112
Sonakshi Sinha and love sinha

Sonakshi Sinha: कल 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी कर ली है। जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने इस दिन का काफी सालों से इंतजार किया था दोनों ने 7 साल तक एक -दूसरे को डेट किया और फिर जाकर कोर्ट मैरिज कर ली। सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनके माता-पिता भी मौजूद रहे। जहीर इकबाल पूरा परिवार भी शामिल हुआ। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी काफी चर्चा में रही है। सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाई लव और कुश सिंह नजर नहीं आए। इसके बाद से चर्चाएं होने लगी कि दोनों भाई अपनी बहन से नाराज हैं। अभी इसी बीच लव सिन्हा ने अपनी बहन की शादी में शामिल न होने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है।

बहन से नाराज होने की खबरों पर लव ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम भी नजर आई थी लेकिन उनके दोनों भाई शादी से गायब रहे। शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने अपनी बहन की शादी में न शामिल होने की खबरों पर रिएक्शन देते हुए लोगों से कुछ समय का वक्त मांगा है। इस दौरान लव सिन्हा ने कहा कि,”कृपया मुझे एक-दो दिन का समय दीजिए। अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवाल का जवाब दे सकता हूं तो मैं जवाब दूंगा पूछने के लिए धन्यवाद।”

दोस्त ने निभाई थी भाई की रस्म

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनकी खास दोस्त हुमा कुरैशी के भाई और अभिनेता साकिब सलीम ने भाई की भूमिका निभाई थी। सोनाक्षी सिन्हा की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनाक्षी फूलों की चादर के नीचे चलती हुई नजर आ रही है तो वही बाएं तरफ उस चादर को साकिब सलीम ने पकड़ा हुआ है। सोनाक्षी के दोस्त भी इस रस में शामिल हुए थे लेकिन उनके दोनों भाई इस रस्म से गायब दिखे जबकि यह रस्म भाई की होती है। इसके बाद से कयायस लगाए जा रहे हैं कि सोनाक्षी की शादी से उनके भाई खुश नहीं है।

Read More-23 जून को ही सोनाक्षी सिन्हा ने क्योंकि जहीर इकबाल से शादी? बताई इसके पीछे की वजह