पति की मौत के बाद आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती है रेखा,करती है सोलह श्रृंगार,खुद किया खुलासा

पहली बार रेखा ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में सिंदूर और मंगलसूत्र पहन कर गई थी। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था कई तरह के सवाल भी उठने लगे थे। रेखा ने सिंदूर लगाने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

59
Rekha

Rekha: 90 दशक की सबसे चर्चित और फेमस अभिनेत्री रेखा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रेखा सबसे ज्यादा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है रेखा ज्यादातर एथनिक लुक में नजर आती हैं। रेखा को हमेशा अपनी मांगों में सिंदूर लगाए हुए देखा जाता है। अक्सर लोग रेखा को कांजीवरम साड़ी और सिंदूर में देखते हैं। पति की मौत के बावजूद भी रेखा का इस तरह सिंदूर लगाना लोगों को समझ नहीं आता है। कई बार रेखा के सिंदूर लगाने पर फैंस सवाल भी खड़े कर चुके हैं। पहली बार रेखा ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में सिंदूर और मंगलसूत्र पहन कर गई थी। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था कई तरह के सवाल भी उठने लगे थे। रेखा ने सिंदूर लगाने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

आखिर क्यों सिंदूर लगाती है रेखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रेखा ने अपने मांग में सिंदूर लगाने के पीछे का कारण बताते हुए कहा था कि,’मुझे लगता है कि सिंदूर मेरे ऊपर अच्छा लगता है सिंदूर मुझे सूट करता है। दरअसल रेखा नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी में सिंदूर लगाकर पहुंच गई थी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। जिस पर रेखा ने बताया था कि वह सीधे सूट से आई थी और सिंदूर हटाना भूल गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

मेरे शहर में सिंदूर लगाने का है फैशन -रेखा

1982 नेशनल अवार्ड के दौरान रेखा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इस दौरान देखा ने अपने सिंदूर लगाने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि,”मैं जिस शहर में आता हूं वहां सिंदूर लगाना फैशन है।” आपको बता दे रेखा की शादी 1990 में मुकेश अग्रवाल के साथ हुई थी यह शादी अरेंज मैरिज थी। शादी के कुछ महीने बाद ही रेखा के पति ने आत्महत्या कर ली थी।

Read More-जोधा अकबर के ‘जलाल’ का 10 साल बाद बदला पूरा लुक, वायरल वीडियो देख पहचानना हुआ मुश्किल