शादी के बाद पति दीपक के साथ रोमांटिक हुई आरती सिंह, लाल सूट से ससुराल में ढाया कहर

इसी बीच आरती सिंह ने अपने पति दीपक चौहान के साथ कुछ खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपने पति को निहारते दिख रही है‌। इस दौरान आरती सिंह लाल सूट में कहर ढा दिया है।

199
Aarti Singh

Aarti Singh: टेलीविजन की अभिनेत्री और कृष्णा अभिषेक(Krishna Abhishek) की बहन आरती सिंह(Aarti Singh) शादी के बाद और भी निखर गई है। आरती सिंह ने अभी हाल ही में दीपक चौहान(Deepak Chauhan) के साथ शादी की है। आरती सिंह सोशल मीडिया पर लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। अभी इसी बीच आरती सिंह ने अपने पति दीपक चौहान के साथ कुछ खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपने पति को निहारते दिख रही है‌। इस दौरान आरती सिंह लाल सूट में कहर ढा दिया है।

लाल सूट में खूबसूरत लगी आरती सिंह

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आरती सिंह ने अपनी पहली रसोई के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीर में आरती सिंह नई नवेली दुल्हन की तरह सुर्ख रेड कलर का सूट पहने हुए दिख रही है। इसी के साथ उन्होंने कान में झुमके, बालों में गजरा ,गले में मंगलसूत्र और सटल मेकअप किए हुए दिख रही है। एक्ट्रेस दीपक के नाम का सिंदूर लगाए झूले पर बैठी हुई नजर आ रही है। वही दीपक क्रीम कलर की शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

पति के साथ रोमांटिक हुई आरती

इन तस्वीरों में आरती सिंह अपने पति दीपक के साथ रोमांटिक होती हुई दिख रही है। इस फोटो में दीपक और आरती कोजी होकर कमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। आरती सिंह की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है और लगातार फैंस कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More-‘कुंडली भाग्य’ में दिखाया जाएगा जेनरेशन लीप, शो से अलविदा कहेंगी कुंडली भाग्य की ‘प्रीता’?