श्रीलंका के बाद अब किसका सामना करेगी टीम इंडिया? इस दिन फिर मैदान पर दिखेगी रोहित-कोहली और बुमराह की तिगड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा खत्म हो चुका है। श्रीलंका के खिलाफ T20 और वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लगभग 1 महीने का आराम दिया गया है। इसके बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश का सामना करना है।

140
team india

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर गई हुई थी जहां पर टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में T20 सीरीज खेली थी जिसके बाद भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में वनडे सीरीज खेली।  भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा खत्म हो चुका है। श्रीलंका के खिलाफ T20 और वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लगभग 1 महीने का आराम दिया गया है। इसके बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश का सामना करना है।

किसका सामना करेगी टीम इंडिया?

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस को कुछ समय तक टीम इंडिया के मैच देखने को नहीं मिलेंगे। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम सितंबर में फिर मैदान पर उतरने वाली है। 7 अगस्त को टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच खेला था जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम को बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट और T20 सीरीज खेलनी है।

कब है भारत और बांग्लादेश का पहला मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को शुरू होगा और 23 सितंबर तक खेला जाएगा। फिर दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर को शुरू होगा और 1 अक्टूबर तक चलेगा। जहां पर भारतीय टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा जसप्रीत बुमराह भी नजर आएंगे। फिर भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की T20 सीरीज खेलनी है जिसका पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को होगा और दूसरा मैच 9 अक्टूबर को खेला जाएगा इसके बाद आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 10 अक्टूबर को होगा।

Read More-अमन शेरावत ने कांस्य पदक जीत कर ओलंपिक में लहराया भारत का झंडा, सचिन तेंदुलकर ने किया सलाम