तीसरे T20 मैच में बदलेगी Team India की प्लेइंग 11! इन खिलाड़ियों का कट सकता है पता

T20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों की आखिरी T20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

277
Team India(

Ind vs Sa: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज खेल रही है। आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच t20 सीरीज का आखरी T20 मैच 14 दिसंबर को होगा। आखरी T20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों की आखिरी T20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

गायकवाड को मिल सकता है मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज के आखरी T20 मैच में बतौर ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड को शामिल किया जा सकता है। क्योंकि दूसरे T20 मैच में शुभमन गिल को यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग पर भेजा गया था। लेकिन शुभमन गिल दूसरे T20 मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे और आउट हो गए थे। जिस कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋतुराज गायकवाड को मौका दिया जा सकता है।

कुलदीप यादव का कट सकता है पत्ता

वनडे विश्व कप 2023 के बाद कुलदीप यादव को अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल किया गया था जिसके बाद कुलदीप यादव को दूसरे T20 मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया लेकिन कुलदीप यादव ने कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। जिस कारण T20 सीरीज की आखिरी T20 मैच में कुलदीप यादव की जगह पर सूर्यकुमार यादव रवि बिश्नोई को शामिल कर सकते हैं। रवि बिश्नोई इस समय आईसीसी की T20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर एक T20 गेंदबाज हैं।

Read More-Team India की हार पर 8 साल के बच्चे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, घरवालों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती