क्या बारिश बिगाड़ सकती है Team India का खेल? अगर ऐसा हुआ तो गवांनी पड़ सकती है T20 सीरीज

आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच t20 सीरीज का आखिरी T20 मैच खेला जाएगा। यह मैच भारतीय टीम के लिए करो या मरो जैसा होगा क्योंकि टीम इंडिया सीरीज में पहले ही एक मैच हार चुकी है।

191
Ind vs Sa

Ind vs Sa: भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज में बारिश के कारण दोनों मैच प्रभावित हुए हैं। क्योंकि T20 सीरीज का पहला T20 मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। इसके बाद दूसरे T20 मैच में भी बारिश के कारण कुछ ओवरों में कटौती करनी पड़ी थी। इसके बाद आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच t20 सीरीज का आखिरी T20 मैच खेला जाएगा। यह मैच भारतीय टीम के लिए करो या मरो जैसा होगा क्योंकि टीम इंडिया सीरीज में पहले ही एक मैच हार चुकी है।

क्या आखिरी T20 में भी होगी बारिश?

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज का आखिरी और तीसरा T20 मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार 14 दिसंबर को मैच के समय जोहान्सबर्ग में बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। क्रिकेट फैंस को भारत और साउथ अफ्रीका का तीसरा T20 मैच पूरा देखने को मिल सकता है। पिछले मैच में बारिश के कारण भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका ने 5 विकेट से हरा दिया था।

कप्तान सूर्या के लिए होगी बड़ी चुनौती

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच t20 सीरीज का आखिरी T20 मैच में टीम इंडिया को हर हाल में जीत की जरूरत है। क्योंकि साउथ अफ्रीका टीम दूसरे T20 मैच को जीत का सीरीज में पहले ही बढ़त बना चुकी है। अगर टीम इंडिया तीसरा T20 मैच जीत लेती है तो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच t20 सीरीज बराबर हो जाएगी। लेकिन अगर साउथ अफ्रीका इस मैच को जीतेगी है तो टीम इंडिया को सीरीज में हार का सामना करना पड़ेगा।

Read More-तीसरे T20 मैच में बदलेगी Team India की प्लेइंग 11! इन खिलाड़ियों का कट सकता है पता