मुंबई की सड़कों पर करोड़ों की कार लेकर निकले रोहित शर्मा, नंबर प्लेट नहीं खींचा सभी का ध्यान

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई की सड़कों पर लैंबॉर्गिनी कार में टहलते हुए देखा गया है। इसके बाद रोहित शर्मा की गाड़ी की नंबर प्लेट चर्चा में आ गई है।

192
rohit sharma car

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। क्योंकि रोहित शर्मा ने जून में भारतीय टीम को विश्व कप जीता कर करोड़ों भारतीय फैंस को झूमने का मौका दिया था। हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई की सड़कों पर लैंबॉर्गिनी कार में टहलते हुए देखा गया है। इसके बाद रोहित शर्मा की गाड़ी की नंबर प्लेट चर्चा में आ गई है।

मुंबई में टहलते दिखे रोहित शर्मा

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है । सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा अपने करोड़ों की कार लैंबॉर्गिनी में दिखाई दे रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के इस 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसी दौरान जब रोहित शर्मा रोड से अपने कार लेकर निकलते हैं तब फैंस वीडियो बना रहे होते हैं।

चर्चा में आई नंबर प्लेट चर्चा

रोहित शर्मा जी गाड़ी में नजर आ रहे हैं उस गाड़ी की नंबर प्लेट पर आखिरी में 0264 लिखा है। तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा के नाम पर अकेले दम पर 264 रनों की पारी खेलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है। रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ अपने क्रिकेट करियर का सर्वाधिक स्कोर 264 रन बनाया था। रोहित शर्मा के 264 रनों की पारी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को अभी तक दिया दुनियां का कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है।

Read More-इंटरनेशनल क्रिकेट में जसप्रीत बुमराह बनाएंगे बड़ा रिकॉर्ड, सिर्फ इतने विकेट लेते हैं रच देंगे इतिहास