IPL के बीच पृथ्वी शॉ ने बसाया नया घर, कीमत जान कर चकरा जाएगा सिर

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं यह तस्वीर पृथ्वी शॉ के नए घर की हैं। इन तस्वीरों में पृथ्वी सा घर के अंदर दिखाई दे रहे हैं।

157
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए फिर से मैदान पर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ नजर आ रहे हैं। भले ही पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में मौका ना मिल रहा हो लेकिन पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 के बीच पृथ्वी का नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। पृथ्वी शॉ के इस नए घर की कीमत जानकर आप लोग हैरान रह जाएंगे।

नए घर में शिफ्ट हुए पृथ्वी शॉ

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं यह तस्वीर पृथ्वी शॉ के नए घर की हैं। इन तस्वीरों में पृथ्वी सा घर के अंदर दिखाई दे रहे हैं। पृथ्वी शॉ ने मुंबई के बांद्रा में नया घर खरीदा है। पृथ्वी शॉ के नए घर की कई इनसाइड तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो अंदर से बहुत ही लग्जरी है। पृथ्वी शॉ के इस नए घर की कीमत 16.5 करोड़ बताई जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRITHVI PANKAJ SHAW (@prithvishaw)

ऐसा है पृथ्वी शॉ का क्रिकेट करियर

पृथ्वी शॉ ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना पहला इंटरनेशनल मैच साल 2018 में खेला था। इसके बाद पृथ्वी शॉ अभी तक टीम इंडिया के लिए पांच टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 339 रन बनाए हैं। इसके बाद पृथ्वी शाह ने 6 वनडे मैच खेले जिसमें उन्होंने 189 रन बनाए। पृथ्वी शॉ को एक T20 मैच खेलने को मिला था जिसमें वह खाता भी नहीं खोल पाए।

Read More-चहल ने गुजरात के बल्लेबाज के साथ की मस्ती, फिर राहुल तेवतिया ने बॉल पड़कर छीन लिया बल्ला