केएल राहुल ने लिया संन्यास? वायरल वीडियो देख हैरान हुए फैंस

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। केएल राहुल के रिटायरमेंट की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है।

112
KL Rahu

KL Rahul: टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर इस समय ब्रेक पर चल रहे हैं क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अब भारतीय टीम को लगभग 1 महीने का आराम मिला है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने वापसी की थी। इसी बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। केएल राहुल के रिटायरमेंट की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है।

केएल राहुल ने लिया रिक्वायरमेंट?

सोशल मीडिया पर केएल राहुल ने एक अनाउंसमेंट किया है इसके बाद दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल ने संन्यास ले लिया है। केएल राहुल के संन्यास की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही हैं हालांकि यह सभी खबरें पूरी तरह से फेक हैं। केएल राहुल ने किसी भी हैंडल पर क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है। हो सकता है कि केएल राहुल जल्द ही कोई डील पक्की करने वाले हों। लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

बांग्लादेश के खिलाफ कर सकते हैं वापसी

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज खेलनी है बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में केएल राहुल को भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर मौका दिया जा सकता है। केएल राहुल ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 50 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें केएल राहुल 2863 रन बना चुके हैं। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज में केएल राहुल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।

Read More-T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रोहित शर्मा, साथ में दिखे जय शाह