IPL 2024 से पहले रामलाल की शरण में पहुंचे केशव महाराज, अयोध्या से वायरल हो रही तस्वीर

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केशव महाराज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अयोध्या में स्थित राम मंदिर में नजर आ रहे हैं।

109
Keshav Maharaj

Keshav Maharaj: साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केशव महाराज मूल रूप से भारत के निवासी हैं। मूल रूप से भारतीय होने के कारण साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्तर स्पिन गेंदबाज केशव महाराज का लगाओ भारत से बहुत ही ज्यादा है। केशव महाराज हिंदू धर्म को बहुत ही मानते हैं वह जब भी भारत आते हैं तो पूजा पाठ जरूर करते हैं। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले केशव महाराज अयोध्या पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने रामलाल के दर्शन किए हैं।

केशव महाराज ने किए रामलाल के दर्शन

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केशव महाराज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अयोध्या में स्थित राम मंदिर में नजर आ रहे हैं। इस दौरान केशव महाराज ने अयोध्या पहुंचकर रामलाल के दर्शन किए हैं। जब राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी तब केशव महाराज ने कहा था कि वह जब भी भारत आएंगे तब रामलाल के दर्शन जरूर करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keshav Maharaj (@keshavmaharaj16)

लखनऊ के लिए खेलेंगे आईपीएल

आईपीएल 2024 खेलने के लिए स्टार स्पिन गेंदबाज केशव महाराज भारत आए हुए हैं। इस बार साउथ अफ्रीका के खतरनाक स्पिन गेंदबाज के सब महाराज आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। आईपीएल 2024 में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की कमान संभाल रहे हैं। 24 मार्च को आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मैच खेलेगी जिसमें केशव महाराज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं।

Read More-IPL शुरू होने से पहले अचानक धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, 27 साल के इस बल्लेबाज को मिली चेन्नई की कमान