7 मार्च को शुक्र करने जा रहे गोचर, पैसों से भर जाएगी इन तीन राशि वालों की तिजोरी

शुक्र का कुंभ राशि में गोचर करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। इस समय शुक्र मकर राशि में विराजमान है मकर राशि से निकलकर शुक्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे। जिससे इन तीन राशि वालों को धन लाभ होगा।

201
Shukra Gochar 2024

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन सभी 12 राशि के जातकों पर प्रभाव डालता है। शुक्र को सुख और ऐश्वर्य का कारक माना जाता है। अगले महीने 7 मार्च को शुक्र कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। शुक्र का कुंभ राशि में गोचर करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा। इस समय शुक्र मकर राशि में विराजमान है मकर राशि से निकलकर शुक्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे। जिससे इन तीन राशि वालों को धन लाभ होगा।

वृषभ राशि

निवेश करने के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। शुक्र के गोचर के दौरान आपकी राशि को बहुत ही मुनाफा होगा। इस राशि के जातक जो भी काम करेंगे उसमें सफलता हासिल होगी। नई नौकरी के योग भी बना रहे हैं। व्यापारी, मीडिया, फिल्म कार्य क्षेत्र वाले लोगों के लिए यह समय बहुत अच्छा है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि में शुक्र का गोचर बहुत ही लाभदायक रहेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा पारिवारिक संबंध मजबूत रहेंगे। पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा इस समय आपके लिए शादी के रिश्ते भी आ सकते हैं। धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा।

तुला राशि

धन लाभ के योग बन रहे हैं जिससे आर्थिक स्थिति में मजबूत रहेगी। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं अगर कोई बीमारी आपको परेशान कर रही है तो उससे भी आपको छुटकारा मिलेगा। लंबे समय से चली आ रही बीमारी खत्म हो जाएगी। व्यापार में बहुत ही मुनाफा होगा आप प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro Tips: परिवार पर आने वाला हर संकट होगा दूर, झटपट कर ले केसर और कुमकुम से जुड़े ये अचूक उपाय