बेहद शुभ रहेगे आने वाले 293 दिन, गुरु गोचर कर इन राशि वालों की चमकाएंगे किस्मत

अगले साल 2025 में वह बुध राशि में प्रवेश करेंगे तब तक गुरु ग्रह वृषभ राशि में ही रहेंगे और कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकाएंगे। गुरु ग्रह का गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा

111
Guru Gochar 2024

Guru Gochar 2024: जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ता है। देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन भी बहुत विशेष माना गया है। देवगुरु बृहस्पति ने अपनी चाल बदलकर शुक्र में गोचर किया था अब वह वृषभ राशि में गोचर कर चुके हैं। अगले साल 2025 में वह बुध राशि में प्रवेश करेंगे तब तक गुरु ग्रह वृषभ राशि में ही रहेंगे और कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकाएंगे। गुरु ग्रह का गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा तो कुछ के लिए हानिकारक रहेगा। आईए जानते हैं वह कौन-कौन सी राशियां है जिनको लाभ मिलेगा।

सिंह राशि

बिजनेस को लेकर विदेश में भी कोई डील प्राप्त हो सकती है। कुछ दिनों में इस राज के लोगों की आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी। परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। पार्टनर के साथ अगर कोई परेशानी है तो दूर हो जाएगी। बिजनेस को लेकर विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ राशि

इस समय कोई भी नया कार्य शुरू करना लाभकारी रहेगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं जिसके लिए बजट बनाकर चलेंगे तो फायदे भी रहेंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। गुरु ग्रह के वृषभ राशि में गोचर से इस राशि के विवाह और धन संबंधी कार्य में आ रही सभी परेशानियां दूर हो जाएगी।

कन्या राशि

यदि इस राशि के लोगों के कोई काम किसी वजह से रुके हुए हैं। ऑफिस में प्रमोशन के लिए नए अवसर प्राप्त होंगे। काम के सिलसिले में हो सके तो विदेश यात्रा का अवसर प्राप्त हो सकता है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अगले 193 दिन सुख और समृद्धि के साथ बीतेंगे।

Read More-सावन में गलती से भी इस दिन नहीं तोड़नी चाहिए बेलपत्र, बनेंगे पाप के भागीदार