साल के अंतिम 2 महीने में बदल जाएगी इन लोगों की किस्मत, राहु – केतु भरेंगे तिजोरी

30 अक्टूबर 2023 को राहु अपनी राशि बदलकर मीन राशि में पहुंचेंगे जिस दिन राहु अपनी राशि का परिवर्तन करेंगे उसी दिन केतु भी कन्या राशि में पहुंचेंगे। इस दौरान कुछ लोगों की किस्मत चमक जाएगी।

364
Rahu Ketu

Rahu Ketu: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ता है। राहु और केतु को पापी ग्रह माना जाता है। 30 अक्टूबर 2023 को राहु अपनी राशि बदलकर मीन राशि में पहुंचेंगे जिस दिन राहु अपनी राशि का परिवर्तन करेंगे उसी दिन केतु भी कन्या राशि में पहुंचेंगे। इस दौरान कुछ लोगों की किस्मत चमक जाएगी।

राहु और केतु चमकाएंगे किस्मत

सिंह राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा। नवंबर और दिसंबर में यह राशि के लोग दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे। आप किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा ना करें और यदि आप किसी जिम्मेदारी वाली पोस्ट पर है तो सिग्नेचर करने से पहले कागज पढ़ ले।

लव लाइफ जीने वाले युवाओं के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा। उन्हे अपने रिश्ते को धैर्य के साथ आगे बढ़ना होगा।अविवाहित युवाओं के हाथ भी पीले हो सकते हैं।

अभी तक आप जो कार्य कर रहे हैं वही करते रहें और कुछ भी नया करने की जरूरत नहीं है कारोबारी को धन हानि होने की आशंका है फिर भी व्यापारियों के लिए नवंबर तक का समय लाभ देने वाला रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-दो बड़े ग्रहों के मिलन से इन राशि वालों की होगी चारों तरफ से कमाई, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा