1 महीने तक शनि और सूर्य की बरसेगी इन राशि वालों पर कृपा, तरक्की के खुलेंगे मार्ग

14 जनवरी 2024 की देर रात 2:32 पर सूर्य मकर राशि में गोचर करेंगे। इस दौरान इन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा। करियर के लिए इन राशि के जातकों के लिए यह समय शानदार रहेगा।

143
surya and shani gochar

Surya Gochar In Makar Sakranti 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। सूर्य और शनि में शत्रुता का भाव है। मकर संक्रांति के दिन सूर्य अपने पुत्र शनि के घर में आते हैं और एक महीने तक रहते हैं। यह समय सूर्य और शनि दोनों की कृपा पाने के लिए विशेष होता है। 14 जनवरी 2024 की देर रात 2:32 पर सूर्य मकर राशि में गोचर करेंगे। इस दौरान इन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ मिलेगा। करियर के लिए इन राशि के जातकों के लिए यह समय शानदार रहेगा। आय बढ़ेगी व्यवसाय के लिए भी यह समय बहुत अच्छा है।

मीन राशि

जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी पैसे कमाने के कई मौके मिलेंगे। सूर्य और शनि दोनों की कृपा इस राशि के जातक पर बरसेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा। यह जातक हर काम धारण संकल्प के दम पर पूरा करते नजर आएंगे। सूर्य का राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा।

धनु राशि

आपके परिवार में खुशियां आएंगी। कड़ी मेहनत के बल पर बहुत कुछ हासिल करेंगे। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। यह समय इस राशि के जातक के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगा।

वृषभ राशि

करियर के लिए तो समय शानदार है और बहुत ही तरक्की देने वाला है। इस राशि के जातक का भाग्योदय होने में देर नहीं लगेगी। वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सूर्य गोचर बहुत अच्छा रहने वाला है। आय बढ़ेगी। व्यवसाय के लिए भी समय बहुत अच्छा है।

सिंह राशि

नई नौकरी मिलने के योग हैं। आपका मान सम्मान बढ़ेगा। व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है निवेश से लाभ होगा। आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। आप कहीं जाने की योजना बना सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-पूजा घर को साफ करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां, हो जाएगा सर्वनाश