सपने में अगर दिखे पूजा की ये सामग्रियां तो माना जाता है बहुत शुभ, समझ ले जल्द मिलने वाली है खुशखबरी

अक्षर का दिखाना-स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अक्षत का दिखना शुभ संकेत देता है। यदि सपने में पीले अच्छा दिखाई देते हैं तो आपको सफलता हासिल हो सकती है।

84
sleep

Swapno Ka Matlab: सपने में दिखने वाली चीजे हमारे भविष्य में घटने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देती हैं। कुछ सपने शुभ माने जाते हैं तो कुछ सपने बहुत ही अशुभ माने जाते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार आज हम ऐसे सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिम पूजा से जुड़ी सामग्री देखने को मिलती है। अगर आपके सपने में पूजा से जुड़ी सामग्री देखने को मिल रही है तो समझ लेना बहुत ही शुभ संकेत मिल रहे हैं। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन-कौन सी ऐसी चीजें जो सपने में दिखने से शुभ मानी जाती हैं।

सपने में दिखे ये पूजा की सामग्रियां

अक्षर का दिखाना-स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अक्षत का दिखना शुभ संकेत देता है। यदि सपने में पीले अच्छा दिखाई देते हैं तो आपको सफलता हासिल हो सकती है।

अगरबत्ती का दिखना- यदि सपने में अगरबत्ती दिखाई दे तो अशुभ संकेत देता है। यह किसी दुर्घटना की ओर इशारा करता है।

गंगा में स्नान करना- यदि सपने में मां गंगा के दर्शन हो जाए तो बहुत ही शुभ माना जाता है। इसका अर्थ है कि आप पितरों का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। जीवन सुख मय बीतेगा और जल्द ही कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है।

कौड़ी का दिखाना- कौड़ी को मां लक्ष्मी से जोड़कर देखा जाता है सपने में इसे देखना शुभ प्रभाव डालता है सपने में कौड़ी देखने का अर्थ है जल्द ही कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

घंटी का दिखाना- अगर सपने में मंदिर की घंटी नजर आए तो सावधान हो जाए क्योंकि इसे बहुत ही अशुभ माना जाता है सपने में घंटी की धुन सुनाई देना चोरी या फिर जब कटने जैसी घटनाओं के संकेत देते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-घर में तुरंत लगाएं इस फूल का पौधा, वास करने लगेगी सुख समृद्धि, प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी