आइसक्रीम में कटी उंगली निकलने के मामले में कंपनी का बयान आया सामने, कहा- ‘हम इस घटना को…’

पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब इस मामले पर कंपनी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने सफाई देते हुए कहा हम इस घटना को गंभीरता से ले रहे है।

99
ice cream

Ice Cream: मुंबई के मलाड इलाके में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी जिसमें इंसान की कटी हुई उंगली मिली जिससे हर काम पहुंच गया। महिला डॉक्टर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब इस मामले पर कंपनी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने सफाई देते हुए कहा हम इस घटना को गंभीरता से ले रहे है।

कंपनी की ओर से जारी किया गया बयान

घटना की जानकारी सामने आने के बाद आइसक्रीम बनाने वाली कंपनी Yummo ice cream पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस मामले में कंपनी की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि,”हमें कल एक ग्रह की शिकायत मिली कि उन्हें डिलीवरी पार्टनर द्वारा मांगे गए हमारे एक प्रोडक्ट में बाहरी वस्तु मिली है। प्रोडक्ट की क्वालिटी और सेफ्टी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम इस मामले पर ध्यान दे रहे हैं। इस बीच इस मसले को उठाया गया है ग्राहक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हम इस घटना को गंभीरता से ले रहे हैं। हमने थर्ड- पार्टी निर्माण इकाई पर आइसक्रीम बनाना रोक दिया है। हमने फैसिलिटी और गोदाम में उस प्रोडक्ट को अलग कर दिया है और मार्केट के स्तर पर भी उसे हटा दिया जाएगा। हम कानून से बंधी हुई कंपनी है और पूरी तरह से सहयोग करेंगे और इस मामले की जांच में अधिकारियों का साथ देंगे।”

नाखून के साथ मांस का मिला टुकड़ा

आपको बता दें शिकायतकर्ता ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि, उसने ई-कॉमर्स ऐप के जरिए यम्मो कंपनी की बटरस्कॉच आइसक्रीम का आर्डर दिया था। लंच के बाद आइसक्रीम खाने के दौरान उसे उसमें नाखून के साथ मांस का टुकड़ा मिला। उसने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जब कंपनी की तरफ से कोई भी प्रक्रिया सामने नहीं आई तब उसने बैग में मांस के टुकड़े को रखकर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

Read More-वायनाड या रायबरेली किस सीट से इस्तीफा देंगे राहुल गांधी? हुआ खुलासा