72 घंटे बाद ग्रहों के राजकुमार बदलेंगे इन राशि वालों की किस्मत, होगी धन की वर्षा

आप कहीं विदेश यात्रा पर घूमने के लिए जा सकते हैं। बुध के गोचर से आपके जीवन में सब अच्छा ही अच्छा होगा। इनकम के नए सोर्स बनेंगे। बुध कन्या राशि के दशम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं।

73
ASTRO

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के ग्रहों के राजकुमार बुध बहुत जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। बुध एक राशि से दूसरी राशि में 12 दिन में प्रवेश करते हैं। बुद्धदेव अभी वृषभ राशि में विराजमान है और 14 जून को वृष राशि से निकलकर मिथुन राशि में विराजमान हो जाएंगे। ग्रहों के गोचर का प्रभाव मानव जीवन से लेकर देश दुनिया पर भी पड़ता है। बुध के गोचर से इन तीन राशि वालों को बहुत ही तगड़ा लाभ मिलेगा।

कन्या राशि

इस समय कारोबार का विस्तार हो सकता है। इस राशि के जातकों के पिता के संबंध मजबूत होंगे। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आप कहीं विदेश यात्रा पर घूमने के लिए जा सकते हैं। बुध के गोचर से आपके जीवन में सब अच्छा ही अच्छा होगा। इनकम के नए सोर्स बनेंगे। बुध कन्या राशि के दशम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं।

कुंभ राशि

इस समय बुध पंचम भाव में स्थित रहेंगे इस दौरान आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इतना ही नहीं जो दंपति संतान पाने के इच्छुक हैं उन्हें संतान की प्राप्ति होगी पारिवारिक मामलों में प्रसन्नता होगी वहीं छात्रों को सफलता प्राप्ति होगी।

तुला राशि

बुध इस राशि के नवम भाव में विचरण करने जा रहे हैं। जो छात्र विदेश जाने की तैयारी कर रहे है।उन्हें हर काम में सफलता मिलेगी भगवान की कृपा प्राप्त होगी। इस दौरान आपके सभी काम बनेंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-जीवन के दूर होंगे सभी दुख,विनायक चतुर्थी पर कर ले ये काम