‘मुझे लगता है कि अब…’सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने के बाद क्या बोली अदा शर्मा

सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने के बाद अदा शर्मा का पहला रिएक्शन सामने आया है अदा शर्मा ने बताया कि आखिर वह इस घर में क्यों शिफ्ट हुई हैं।

58
Adah Sharma

Adah Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है अदा शर्मा अभी हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हो गई। सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने के बाद अदा शर्मा का पहला रिएक्शन सामने आया है अदा शर्मा ने बताया कि आखिर वह इस घर में क्यों शिफ्ट हुई हैं।

सुशांत के घर में शिफ्ट होने के बाद क्या बोली अदा शर्मा

अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया है कि,’मुझे लगता है कि अब से ज्यादातर लोगों, मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री को ये बात समझ आ गई होगी कि मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं। मैं अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ चीजें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती हूं जो कि मैं आगे भी जारी रखूंगी, लेकिन जिन चीजों को लेकर मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं मैं उन चीजों को ज्यादातक प्रोटेक्टिव रखना ही पसंद करती हूं। हमारी मीडिया काफी सेंसिटिव और इेंटेलिजेंट है और मुझे यकीन है कि वो मेरी इस प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे। मेरे घर में ढेर सारी पक्षियों, गिलहरियां आते हैं, जो मेरी प्राइवेसी का एक हिस्सा हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आखिर क्यों इस घर में शिफ्ट हुई अदा शर्मा

फेमस अभिनेत्री अदा शर्मा ने बताया कि आखिर उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट लेने के बारे में क्यों सोचा। अदा शर्मा ने कहा,’मैं ये फ्लैट इसलिए क्योंकि मुझे इस घर से पॉजिटिव वाइब मिला और अब मैं यहां शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन अपनी प्राइवेसी बनाए रखान चाहती हूं’। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली को भी इस घर को लेकर कोई दिक्कत नहीं है।’ आपको बता दे अदा शर्मा लगातार अपने नए घर के फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

Read More-फोटो खींचने लगे पैपराजी तो सैफ करीना के लाडले को आई गुस्सा, देखें क्यूट वीडियो