फोटो खींचने लगे पैपराजी तो सैफ करीना के लाडले को आई गुस्सा, देखें क्यूट वीडियो

इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले जेह बाबा का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्सा करते नजर आ रहे हैं।

93
Jeh Baba Video

Jeh Baba Video: बॉलीवुड हिस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियां में गिना जाता है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों ही बॉलीवुड के फेवरेट कपल है। करीना कपूर खान आसिफ अली खान आए दिन अपने बेटों की वजह से भी चर्चा में रहते है। इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले जेह बाबा का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्सा करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा जेह बाबा का वीडियो

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने दोनों बेटे के साथ नजर आ रही है। इस दौरान जब पैपराजी बॉलीवुड की हसीना करीना कपूर को देखकर उनकी फोटो खींचने लगते हैं इस पर जेह बाबा को गुस्सा आ जाता है और पैपराजी को वह आंख दिखाते हुए अपनी मम्मा के साथ अंदर चले जाते हैं। जेह बाबा का ये क्यूट वीडियो लोगों को खूब पसंद आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

लोगों ने किए ऐसे ऐसे कमेंट

जैसे ही जेह बाबा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “जेह बाबा जिस तरीके से पैपराजी को देख रहे हैं।” इसके अलावा दूसरे यूज़र ने लिखा “आ गया स्कूल से।”

Read More-‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर रोहित पुरोहित ने जन्मदिन सेलिब्रेट बर्थडे, सामने आया वीडियो