जीत की खुशी के बीच भारतीय क्रिकेट में थोड़ी शोक की लहर, MCA के अध्यक्ष का अचानक हुआ निधन

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम की खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और अचानक मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष की मौत हो गई।

60
amol kale

Amol Kale Death: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए t20 विश्व कप के मैच को देखने के लिए क्रिकेट जगत से जुड़े कई अधिकारी न्यूयॉर्क पहुंचे थे। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर इतिहास रच दिया है। लेकिन आपको बता दें पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम की खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और अचानक मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष की मौत हो गई।

अमोल काले का हुआ निधन

भारतीय टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच को देखने के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमोल काले न्यूयॉर्क पहुंचे थे। लेकिन भारत और पाक के बीच हुए मैच के खत्म होने के बाद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमोल काले की अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद अचानक अमोल काले का निधन हो गया अमोल काले के निधन की खबर ने पूरे भारतीय क्रिकेट को हैरान कर दिया है। अमोल काले की मौत की खबर के बाद भारतीय क्रिकेट में शोक की लहर दौड़ गई है।

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया

न्यूयॉर्क में भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच हुए मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को t20 विश्व कप 2024 में हरा दिया है। भारतीय टीम के बल्लेबाज पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 119 रन ही बना पाए थे जिसके बाद भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के बल्लेबाजों को 20 ओवर में 113 रन ही बनाने दिए। जिस कारण टीम इंडिया को इस मैच में 6 रन से जीत मिली।

Read More-‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर रोहित पुरोहित ने जन्मदिन सेलिब्रेट बर्थडे, सामने आया वीडियो