IPL 2024 के दौरान धोनी को आया था RCB पर गुस्सा, तोड़ दिया था टीवी, भज्जी ने किया खुलासा

इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने चौक आने वाला खुलासा किया है। हरभजन सिंह ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी विराट कोहली की आरसीबी से काफी नाराज हो गए थे।

84
rcb vs csk

Ms Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट जगत में कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर हमेशा शांत स्वभाव में नजर आते हैं। लेकिन कई बार महेंद्र सिंह धोनी को काफी गुस्से में भी देखा गया है। आईपीएल 2024 के दौरान महेंद्र सिंह धोनी काफी चर्चा में रहे थे। इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने चौक आने वाला खुलासा किया है। हरभजन सिंह ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी विराट कोहली की आरसीबी से काफी नाराज हो गए थे।

कोहली की आरसीबी से नाराज हुए थे धोनी

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल 2024 से के एक किस्से को बताते हुए बहुत ही बड़ा खुलासा किया है। जिसमें हरभजन सिंह ने बताया कि जब आरसीबी और चेन्नई के बीच करो या मरो वाला मुकाबला चल रहा था तब आरसीबी की जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी काफी ज्यादा गुस्से में आ गए थे। जिस कारण धोनी ने आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ ही नहीं मिलाया था। हरभजन सिंह ने आगे दावा करते हुए यह भी बताया है कि उन्होंने गुस्से में टीवी तोड़ डाला था।

आरसीबी की वजह से बाहर हुई थी चेन्नई

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस काफी रोमांचक रही थी जहां पर चेन्नई और बेंगलुरु के बीच सबसे रोमांचक मुकाबला खेला गया था जहां पर ऐसा समीकरण बना था कि अगर चेन्नई को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो आरसीबी को 18 या उससे अधिक अंतर से जितने न दे। लेकिन फिर आरसीबी ने चेन्नई को हराकर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बना ली थी जिस कारण चेन्नई का चैंपियन बनने का सपना आईपीएल 2024 में टूट गया था जिस कारण महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई की हार से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे।

Read More-किंग कोहली ने बनाया विराट कीर्तिमान, तोड़ा क्रिकेट के भगवान का सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड