बांग्लादेश में हिंदुओं की हो रही दुर्दशा पर अयोध्या के साधु-संतों ने दी चेतावनी, कहा-‘याचना नहीं रण होगा युद्ध महाभीषण होगा’

अयोध्या के साधु संतों ने बहुत बड़ा ऐलान भी कर दिया है। उन्होंने कहा अगर बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार नहीं रुके तो फिर हिंदुस्तान में भी रोहिंग्या मुसलमान को हम नहीं रहने देंगे।

160
Ayodhya News

Ayodhya News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर पूरा देश नाराजगी जाता रहा है। बांग्लादेश में हिंदू मठ मंदिरों को नुकसान पहुंचाया जा रहा और हिंदुओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में अयोध्या के साधु-संतों और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी भी की है। इतना ही नहीं अयोध्या के साधु संतों ने बहुत बड़ा ऐलान भी कर दिया है। उन्होंने कहा अगर बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार नहीं रुके तो फिर हिंदुस्तान में भी रोहिंग्या मुसलमान को हम नहीं रहने देंगे।

अयोध्या के साधु संतों ने किया बड़ा ऐलान

आपको बता दें बांग्लादेश में हिंदुओं को प्रताड़ित करने के विरोध में अयोध्या के साधु संत और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर के प्रदर्शन किया अयोध्या के राम पद पर लगभग 2 किलोमीटर लंबा मार्च निकालकर हिंदुओं को जागरूकता संदेश दिया गया। बावन मंदिर के पुजारी ने कहा,’बांग्लादेश में हमारे मंदिरों को तोड़ा जा रहा है, अत्याचार हो रहा है जिसे अब हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। वह हमारे हिंदुओं को मारेंगे तो हम भी इन को रहने नहीं देंगे। रोहिंग्या मुसलमान को मार कर भगाएंगे। अब ओम शांति नहीं ओम क्रांति का समय है। अगर वह हमारे साथ बदले की भावना से जिएंगे तो हम भी उनके साथ ही वैसा ही व्यवहार करेंगे। अभी याचना नहीं रण होगा युद्ध महा भीषण होगा।

बांग्लादेश होश में आओ-महंत राजू दास

अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने चेतावनी देते हुए कहा है कि, विश्व हिंदू परिषद के नेतृत्व में अयोध्या के साधु संतों ने मार्च निकाला है। जिस प्रकार से बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है मां बहनों की इज्जत लूटी जा रही है वह बर्दाश्त करने के योग्य नहीं है। बांग्लादेशी होश में आओ नहीं तो हिंदुस्तान में रहने वाले बांग्लादेशी घुसपैठियों के साथ भी हमेशा ही व्यवहार करेंगे। दिगंबर अखाड़ा ,निर्मोही अखाड़ा, निवाड़ी अखाड़ा तीनों साथ में है।

Read More-बांग्लादेश में हिंदुओं की हो रही दुर्दशा पर सीएम योगी ने जताई चिंता, कहा-‘उनकी रक्षा करना हमारा दायित्व है…’