आदित्य रॉय कपूर के साथ चंकी पांडे ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- ‘दामाद जी के साथ…’

इन तस्वीरों में चंकी पांडे आदित्य राय कपूर के साथ समुद्र के किनारे चल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आदित्य रॉय और चंकी पांडे की इन तस्वीरों पर फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं।

158
Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं हालांकि कुछ दिनों से इस खबरें आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब इसी बीच आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या पांडे के पापा चंकी पांडे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में चंकी पांडे आदित्य राय कपूर के साथ समुद्र के किनारे चल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आदित्य रॉय और चंकी पांडे की इन तस्वीरों पर फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं।

तस्वीरों पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

चंकी पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ समुद्र किनारे की कुछ तस्वीरें शेयर की है दोनों की यह तस्वीर उसे विज्ञापन शूट के दौरान की है जो हाल ही में जारी किया गया था। जैसे ही आदित्य रॉय की चंकी पांडे की यह तस्वीर वायरल हुई तो सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अपने दामाद जी के साथ…’इट्स जोकिंग पास्ता का आखिरी रास्ता।’ यूजर्स के इन कमेंट्स पर चंकी पांडे ने रिएक्शन देते हुए यूजर्स के कमेंट को लाइक किया है। चंकी पांडे की इन तस्वीर और यूजर के कमेंट को लाइक करने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या अनन्या और आदित्य साथ में हैं? क्या कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)

ब्रेकअप की उड़ रही है अफवाहें

अनन्या पांडे और आदित्य राज कपूर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आदित्य और अनन्या एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे थे दोनों को साथ में वेकेशन पर भी जाते देखा गया। अब दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी। हालांकि अभी तक ब्रेकअप की खबरों पर अनन्या और आदित्य ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Read More-सोनाक्षी सिन्हा की शादी से खुश नहीं है पिता शत्रुघ्न सिन्हा? भाई ने भी किया था ऐसा रिएक्ट