लग चुका आज से अंगारक योग, इन राशि वालों पर छा जाएंगे संकट के बादल

आज 23 अप्रैल से अंगारक योग बन चुका है 38 दिनों तक इन राशि वालों को फूंक- फूंककर कदम रखना होगा। इस दौरान कोई भी शुभ काम नहीं करने चाहिए।

252
Angarak Yog

Angarak Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अंगारक योग बहुत ही अशुभ योगों में से एक माना जाता है। कहते हैं कि जब भी यह योग बनता है तो कई जातकों पर इसका प्रभाव पड़ता है। अंगारक योग बनने से कई जातकों के जीवन में संकट के बादल छा जाते हैं मुसीबत का सामना करना पड़ता है। आज 23 अप्रैल से अंगारक योग बन चुका है 38 दिनों तक इन राशि वालों को फूंक- फूंककर कदम रखना होगा। इस दौरान कोई भी शुभ काम नहीं करने चाहिए।

मेष राशि

अंगारक योग बनने से मेष राशि वालों पर संकट के बादल छा जाएंगे। सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। पैसों की भी तंगी हो सकती है। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता हैं। इस अशुभ समय को गुजारने के लिए आप शांत हो जाएं रविवार को सुबह जल्दी उठकर उगते सूर्य को अर्घ्य प्रदान करें।

कन्या राशि

कार्यस्थल पर उनका सह कर्मियों के साथ विवाद हो सकता है। इस बुरे वक्त को संयम के साथ बिताए और अपनी वाणी पर काबू रखें हर गुरुवार को भगवान विष्णु की आराधना करें और गायों को रोटी खिलाएं। अपनी सेहत का भी विशेष ध्यान रखें। इस समय आप जो भी फैसला ले बहुत ही सोच समझ कर लें।

कुंभ राशि

इस राशि के लोगों को जमीन संपत्ति से जुड़े विवादों में उलझना पड़ सकता है। काम धंधे पर प्रतिकूल असर पड़ेगा जब करने वाले जातकों को मेहनत के मुताबिक उचित फल की प्राप्ति होगी। आप हर मंगलवार हनुमान मंदिर में जाकर बजरंगबली की पूजा करें। ऐसा करने से आपके जीवन पर आने वाले सभी संकट दूर हो जाएंगे।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-शनि की साढ़ेसाती के प्रभाव से इन राशि वालों को बचाना होगा मुश्किल, फूंक-फूंककर रखना होगा कदम