लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, सांसद मिमी चक्रवर्ती ने किया इस्तीफा देने का ऐलान

280
mamata banerjee

Mimi Chakraborty Resigned: तृणमूल कांग्रेस के और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लोकसभा चुनाव से पहले बहुत बड़ा झटका लगा है। तृणमूल कांग्रेस की संसद में मिमी चक्रवर्ती ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्थानीय पार्टी नेतृत्व पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संसद के पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दे 2019 के लोकसभा चुनाव से मिमी चक्रवर्ती ने उदयपुर सीट पर जीत दर्ज की थी। मिमी चक्रवर्ती ने ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

मिमी चक्रवर्ती ने दिया इस्तीफा

मिमी चक्रवर्ती ने इस्तीफा देते हुए कहा कि, “मैं जावेदपुर के लिए एक सपना देखा था लेकिन मुझे कई समस्याओं का सामना करना पड़ा जब कोई व्यक्ति फिल्मी पृष्ठभूमि से आता है तो उसे यह कहकर बदनाम करना बहुत आसान होता है कि वह काम नहीं करता है। मैं राजनीति की बारीकियां को नहीं समझती जब मैं लोगों के पास पहुंची तो मुझे लगा कि यह बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया होगा या हो सकता है कि उनमें से कुछ लोगों को यह पसंद आया हो…।”

2022 में भी दिया था पद से इस्तीफा

मिमी चक्रवर्ती ने आगे कहा कि,”मैंने अपने मुद्दे को लेकर सीएम ममता बनाने से बात की है। मैंने साल 2022 में भी उन्हें संसद के पद से अपना इस्तीफा सौंपा था, लेकिन उसे समय उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था ममता बनर्जी जो आगे कहेंगे उसके बाद मैं आगे की प्रक्रिया पूरी करूंगी। राजनीति मेरे लिए नहीं है अगर आप किसी की मदद कर रहे हैं तो आपको राजनीति में किसी को बढ़ावा देना होगा एक राजनेता होने के अलावा मैं एक अभिनेत्री के रूप में भी काम करती हूं यदि आप राजनीति में शामिल होते हैं तो आपकी आलोचना की जाती है चाहे आप काम करें या ना करें।”

Read More-मुस्लिम देश में पीएम मोदी ने किया हिंदू मंदिर का उद्घाटन, माला पहनाकर पीएम का हुआ स्वागत