कांग्रेस के इस नेता ने की वापसी, कहा- ‘मैं कभी भी यहां से दूर नहीं रहा…’

दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने योगानंद शास्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि शास्त्री जी को मैं पिछले 10 वर्षों से जानता हूं। राजनीति में योगानंद शास्त्र जैसा व्यक्तित्व तुलना काफी मुश्किल है।

48
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली की कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके योगानंद शास्त्री ने फिर से वापसी कर दी है। दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने योगानंद शास्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि शास्त्री जी को मैं पिछले 10 वर्षों से जानता हूं। राजनीति में योगानंद शास्त्र जैसा व्यक्तित्व तुलना काफी मुश्किल है। मैं आपका कांग्रेस पार्टी में स्वागत करता हूं।

क्या बोले योगानंद शास्त्री

योगानंद शास्त्री ने कांग्रेस में वापसी करते हुए कहा कि,”मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मैं आज कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। मैं कभी यहां से दूर नहीं रहा क्योंकि हमारे सिद्धांत और मान्यता एक सी हैं। मैं दीपक बावरिया जी का आभारी हूं जिन्होंने मुझे कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का आग्रह किया।” योगानंद शास्त्री ने दीपक बाबरिया का आभार भी जताया है।

दीपक बाबरिया और देवेंद्र यादव ने किया स्वागत

दीपक बावरिया और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने पार्टी में उनका स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि “योगानंद शास्त्री के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। राजनीति में योगानंद शास्त्री जैसा व्यक्तित्व मिलना काफी मुश्किल है कांग्रेस पार्टी को शास्त्री जी की उपस्थिति से काफी ताकत मिलेगी।” वही देवेंद्र यादव ने कहा, “आज बहुत खुशी का दिन है क्योंकि योग आनंद शास्त्री जी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं योगानंद शास्त्री की तीन बार विधायक रहे हैं।”

Read More-फिर से नई मुसीबत में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले में ईडी कर सकती है पूछताछ