Jammu Kashmir: पुंछ में सेना के काफिले पर हुआ आतंकी हमला, पांच जवान घायल

वाहनों को शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयरबेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। आतंकवादियों ने सेना के वाहनों पर गोलाबारी की थी इसके बाद इलाके में अतिरिक्त फोर्स भेज दी गई है।

87
army

Poonch Attack: जम्मू कश्मीर के पुंछ में सेना के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया है जिसमें सेना के पास जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वाहनों को शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयरबेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। आतंकवादियों ने सेना के वाहनों पर गोलाबारी की थी इसके बाद इलाके में अतिरिक्त फोर्स भेज दी गई है।

वायु सेना के वाहनों के काफिले पर किया हमला

वहीं सुरक्षा बलों के सूत्रों ने बताया है कि,”जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया है। स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। वाहनों को शाहसितार के पास सामान्य क्षेत्र में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है। सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं।” हमले के बाद के जो तस्वीरें सामने आई है उनमें वाहन की विंडस्क्रीन पर कम से कम एक दर्जन गोलियों के छेद दिखाई दे रहे हैं।

साल का पहला सबसे बड़ा हमला

पिछले साल सेना पर सिलसिलेवार आतंकी हमलों का गवाह इस इलाके में इस साल सहस्त्र बलों पर यह पहला बड़ा हमला है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है इस हमले में वायु सेना के चार जवान घायल भी हुए हैं आतंकवादियों ने सेना के वाहनों पर गोलाबारी की है। इसके बाद इलाके में अतिरिक्त फोर्स बल भेजी गई और आतंक विरोधी अभियान को अंजाम दिया जा रहा है।

Read More-BJP में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली, मतदान से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका