फिर से नई मुसीबत में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले में ईडी कर सकती है पूछताछ

एल्विश यादव(Elvish Yadav) के खिलाफ फिर से एक नया केस दर्ज हुआ है। इस बार एल्विश यादव से ईडी पूछताछ कर सकती है। एल्विश यादव पर मनी लांड्रिंग मामले में ईडी एक्शन ले सकती है।

112
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav)आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ एक केस खत्म नहीं हो पता दूसरा दर्ज हो जाता है। अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि एल्विश यादव(Elvish Yadav) के खिलाफ फिर से एक नया केस दर्ज हुआ है। इस बार एल्विश यादव से ईडी पूछताछ कर सकती है। एल्विश यादव पर मनी लांड्रिंग मामले में ईडी एक्शन ले सकती है।

सांपों का जहर सप्लाई करने का लगा था आरोप

आपको बता दें पिछले साल नवंबर में एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। इसके बाद एल्विस यादव को 17 मार्च 2024 को अरेस्ट भी किया गया था 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया और उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। वहीं अब ईडी एल्विश यादव से लखनऊ के जोनल ऑफिस पूछताछ के लिए बुला सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी के लखनऊ यूनिट ने PMLA के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हो सकती है पूछताछ

अब एल्विश यादव पर मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ हो सकती है। एल्विश यादव से नोएडा में सांप जहर मामले में दर्ज एफआईआर के बेस पर ईडी पूछताछ करने वाली है। ईडी जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ करने वाला है और साथ ही यूट्यूबर के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में भी जांच की जा सकती है।

Read More-अपनी शादी में फूट -फूटकर रोई गोविंदा की भांजी आरती सिंह, एक्ट्रेस ने विदाई का शेयर किया वीडियो