मालामाल होंगे ये राशि के लोग, शुक्र – बुध के युति से बनेगा बहुत शुभ योग

शुक्र और बुध की युति से बहुत ही शुभ योग का निर्माण हो रहा है। लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है जिसके कारण धन और दौलत में वृद्धि होगी। इस योग के निर्माण से इन तीन राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा।

97
Lakshmi Narayan Yog

Astrology: ज्योतिष शास्त्र में बुध को बुद्धि, विवेक और सुख समृद्धि का दाता माना जाता है। वही शुक्र ग्रह को धन और वैभव , ऐश्वर्य का कारक माना जाता है। जिसके कारण धन और दौलत में वृद्धि देखने को मिलती है। 10 मई को बुध ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं जहां पर शुक्र पहले से ही विराजमान है। शुक्र और बुध की युति से बहुत ही शुभ योग का निर्माण हो रहा है। लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है जिसके कारण धन और दौलत में वृद्धि होगी। इस योग के निर्माण से इन तीन राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा।

सिंह राशि

लक्ष्मी नारायण योग सिंह राशि वालों की किस्मत चमकाएगा। इनका अटका पैसा वापस मिल सकता है। अगर पैसा निवेश किया हुआ है तो अपार लाभ मिलेगा वही निवेश करने के नए रास्ते भी खुलेंगे। आप धार्मिक यात्रा पर कहीं जा सकते हैं इस दौरान मां लक्ष्मी की कृपा आप पर विशेष बनी रहेगी। नौकरी करने वालों के प्रमोशन हो सकते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह समय बहुत अच्छा है। हो सके तो मेष राशि के लोग वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं किसी भी कार्य में इन्हें सफलता हासिल होगी। इनकी पर्सनैलिटी में निखार आएगा। लक्ष्मी नारायण योग की वजह से मेष राशि के लोगों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है। हो सके तो कुछ लोगों को विदेश में जाॅब भी ऑफर हो सकती है।

धनु राशि

धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। कोई भी कार्य बिना बाधा के पूरा हो जाएगा। आपके ऊपर जो कर्ज चढ़ा है उसे आप चुकाने में सफल हो जाएंगे। आपको बिजनेस में भी बहुत लाभ होगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता हासिल होगी। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-ठीक 13 दिन बाद शुरू होंगे इन राशि वालों की अच्छे दिन, सूर्य चमकाएंगे किस्मत