‘चाहे कुछ भी हो…’ मोदी सरनेम मामले में राहत मिलने के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहत मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होंने ट्वीट किया है।

647
Rahul Ghandhi

Rahul Gandhi On Supreme Court Decision: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शुक्रवार (4 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि निचली अदालत के जज की ओर से अधिकतम सजा देने का कोई कारण नहीं बताया गया है अंतिम फैसला आने आने तक दोष सिद्धि के आदेश पर रोक लगाने की जरूरत है। अब सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहत मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होंने ट्वीट किया है।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद उन्होंने ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि , “चाहे कुछ भी हो जाए मेरा कर्तव्य वही रहेगा। भारत के विचार की रक्षा करना।” दर्शन राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरनेम पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता पूर्णश मोदी ने मानहानि का कैसे किया था 2019 को कर्नाटक में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि सभी चोरों का एक ही सरनेम मोदी कैसे हो सकता है।

2 साल के सुनाई गई थी सजा

वही आपको बता दें राहुल गांधी को 23 मार्च को गुजरात के सूरत की कोर्ट ने मोदी सरनेम मामले में दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई थी। सजा मिलने के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता भी चली गई थी हालांकि अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उनकी सदस्यता बहाल हो सकती है।

Read More-पाकिस्तान की एक और लड़की बनी सीमा हैदर, भारत के लड़के से रचाई शादी, Online हुआ निकाह