नाराज मतदाताओं को समझाने पहुंचे राहुल गांधी, ग्रामीणों ने लगाने शुरू कर दिए ‘जय श्री राम के नारे’, और फिर…

गांव में सड़क न बनने की वजह से ग्रामीण नाराज थे। वही नाराज ग्रामीणों को मनाने के लिए कांग्रेस के नेता और प्रत्याशी राहुल गांधी पहुंचे। तभी कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा में आ गया।

128
Rahul Gandhi

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर आज पांचवे चरण में मतदान हुआ है। आज 20 मई को हॉट सीट रायबरेली पर भी मतदान किया गया। मतदान के बीच रायबरेली के एक गांव में वोटिंग का बहिष्कार किया गया। नाराज ग्रामीणों ने मतदान करने से साफ इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि गांव में सड़क न बनने की वजह से ग्रामीण नाराज थे। वही नाराज ग्रामीणों को मनाने के लिए कांग्रेस के नेता और प्रत्याशी राहुल गांधी पहुंचे। तभी कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा में आ गया।

नाराज ग्रामीणों को मनाने पहुंचे राहुल गांधी

वोटिंग का बहिष्कार करने वाले मिल एरिया थाना क्षेत्र के मैनूपुर गांव के ग्रामीण थे। नाराज ग्रामीणों को समझने के लिए राहुल गांधी गांव पहुंचे तो तभी ग्रामीणों ने राहुल गांधी के सामने ही जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे लगाने शुरू कर दिए। जैसे ही ग्रामीणों ने हर हर महादेव और जय श्री राम के नारे लगाए तुरंत ही राहुल गांधी ग्रामीण के सामने हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए वहां से निकल गए। राहुल गांधी ने ग्रामीणों को रोड बनवाने का शासन दिया राहुल गांधी के आश्वासन के बाद आधे ग्रामीणों ने मतदान करना शुरू कर दिया तो कुछ ग्रामीण ऐसे हैं जिन्होंने मतदान नहीं किया। वहीं इससे पहले भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने भी वहां पहुंचकर ग्रामीणों को समझने की कोशिश की लेकिन गांव वाले नहीं माने।

रायबरेली से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी रायबरेली से ही चुनाव लड़ रहे हैं। रायबरेली गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है साल 2004 से अब तक सोनिया गांधी ने रायबरेली में जीत हासिल की है। इस बार उन्होंने चुनाव ना लड़ते हुए अपने बेटे राहुल गांधी को चुनाव लड़ाया है। राहुल गांधी वायनाड लोकस सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

Read More-‘बस्ती मंडल की तीनों सीटों पर जीत का रिकॉर्ड बनाएगी भाजपा..’ रमाकांत पांडे ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां