I.N.D.I.A पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा- ‘सनातन को खंड-खंड करना चाहते हैं’

विकास के लिए भ्रष्टाचार पर लगाना लगाना बहुत जरूरी है हमें गरीबों के सपनों को पूरा करना होगा। हमने मध्य प्रदेश को भाई से मुक्ति दिलाई है सालों से मध्य प्रदेश पर राज्य करने वालों ने प्रदेश को कुछ नहीं दिया।

183
PM Modi

PM Modi MP Visit: 14 सितंबर गुरुवार को नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के बीना में पहुंच कर 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं के रिमोट का बटन दबाकर शिलान्यास किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष गठबंधन इंडिया पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास के लिए भ्रष्टाचार पर लगाना लगाना बहुत जरूरी है हमें गरीबों के सपनों को पूरा करना होगा। हमने मध्य प्रदेश को भाई से मुक्ति दिलाई है सालों से मध्य प्रदेश पर राज्य करने वालों ने प्रदेश को कुछ नहीं दिया।

मध्य प्रदेश में दहाड़े पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा,”मध्य प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगी पेट्रोकेमिकल्स काॅम्प्लेक्स प्रोजेक्ट की सौगात देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस योजना से युवाओं को फायदा होगा। आज लोग फैक्ट्री लगाना चाहते हैं नया भारत तेजी से बदल रहा है। गांव -गांव के बच्चों की जुबान पर जी-20 का जिक्र है।”

मध्य प्रदेश के बाद यहां रैली को करेंगे संबोधित

आपको बता दे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के बाद चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में जाएंगे जहां पर सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे और कांग्रेस शासित राज्य के अपने दौरे से रेल क्षेत्र के करीब 6,350 करोड़ रुपए की परियोजनाओं को भी राज्य के लोगों को समर्पित करेंगे।

Read More-आजम खान को लेकर हो रही सियासत के बीच कूदें केशव प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव पर किया पलटवार