मंच पर फिसली कंगना रनौत की जुबान,BJP नेता को लेकर क्या बोल गई एक्ट्रेस, देखें Video

कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है। कि कंगना रनौत एक जनसभा को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं।

42
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय काफी जोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। हालांकि अभी इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना रनौत कुछ ऐसा कहती हुई नजर आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। उनकी जुबान फिसल गई और वह तेजस्वी यादव की जगह तेजस्वी सूर्या का गई।

तेजस्वी यादव की जगह कंगना ने लिया इस नेता का नाम

कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है। कि कंगना रनौत एक जनसभा को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत कहती हुई नजर आ रही है कि,”तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं।” कंगना रनौत सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव द्वारा साझा किए गए वीडियो का जिक्र कर रही थी जिसमें वह हेलीकॉप्टर में मछली खाते नजर आ रहे थे। आपको बता देते तेजस्वी सूर्य भाजपा पार्टी के नेता और बेंगलुरु दक्षिण से सांसद हैं।

नवरात्रि में मांसाहारी भोजन करने का लगा था आरोप

तेजस्वी यादव का वीडियो वायरल होते ही विवाद खड़ा हो गया था। दावा किया जा रहा था कि वह नवरात्रि के त्यौहार के दौरान मांसाहारी भोजन कर रहे हैं। नवरात्रि में हिंदू लोग माता रानी की उपासना करते हैं। इस वीडियो पर पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा कि यह वीडियो बीजेपी के आईक्यू का परीक्षण करने के लिए अपलोड किया गया था। उनकी यह पोस्ट 8 अप्रैल को शेयर की गई थी जो की नवरात्रि शुरू होने से एक दिन पहले थी।

Read More-बहुत जल्द बसपा का हाथ थाम सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य! मायावती के लिए लड़ सकते हैं चुनाव?