क्या मोदी से खफा है राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ? RSS का बयान आया सामने

चुनावी नतीजे के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद ऐसी चर्चाएं आने लगी की आरएसएस पीएम मोदी से खफा है। अब इसी बीच आरएसएस का बयान सामने आया है।

53
Narendra Modi

RSS On Narendra Modi: लोकसभा चुनाव के नतीजे में उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में बीजेपी को भारी नुकसान हुआ है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हर का सामना करना पड़ा है। चुनावी नतीजे के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद ऐसी चर्चाएं आने लगी की आरएसएस पीएम मोदी से खफा है। अब इसी बीच आरएसएस का बयान सामने आया है।

आरएसएस का बयान आया सामने

बीजेपी से नाराजगी की अटकलों के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नाराज नहीं है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कहा,”मणिपुर को लेकर पहले भी संघ की तरफ से बयान दिए जा चुके हैं। सरकार या प्रधानमंत्री को लेकर कुछ नहीं कहा गया।” दरअसल आपको बता दे पिछले दिनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मणिपुर को लेकर एक बयान दे दिया था।

मणिपुर हिंसा को लेकर मोहन भागवत ने कही थी ये बात

दरअसल पिछले दिनों मोहन भागवत ने एक ऐसा बयान दे दिया था जिसके बाद से चर्चाएं होने लगी कि आरएसएस के लोग बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने कहा था मणिपुर पिछले 1 साल से शांति स्थापित होने की प्रतीक्षा कर रहा है। पूर्वोत्तर राज्य की स्थिति पर प्राथमिकता के साथ विचार किया जाना चाहिए।” वहीं इसके बाद आरएसएस के इंद्रेश कुमार ने कहा,’जो पार्टी राम की पूजा करती है। वह अहंकारी हो गई है। ऐसे में 2024 के चुनाव में वह सबसे बड़ी पार्टी बन तो गई लेकिन जो उसे सट्टा मिलनी चाहिए थी उसे भगवान राम ने अहंकार के कारण रोक दिया।’

Read More-वायनाड या रायबरेली किस सीट से इस्तीफा देंगे राहुल गांधी? हुआ खुलासा