कोलकाता के बीजेपी ऑफिस में मिली ‘बम’ जैसी चीज, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस टीम और बमनिरोधक दस्ते की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी बीच भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने‌ सोशल मीडिया पर एक्स पोस्ट शेयर किया है।

48
news

BJP Office: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 16 जून यानी आज बीजेपी दफ्तर के बाहर एक बम जैसी कोई चीज मिली है जिसकी जांच पुलिस कर रही है। दफ्तर की अंदर और बाहर सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस टीम और बमनिरोधक दस्ते की ओर से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी बीच भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने‌ सोशल मीडिया पर एक्स पोस्ट शेयर किया है।

ममता बनर्जी को ठहराया जिम्मेदार

वही आपको बता दे भाजपा ने इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की गृहमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया है। मालवीय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि,”कोलकाता के बीचों-बीच स्थित बीजेपी के 6, मुरलीधर लेन कार्यालय के बाहर देसी बम मिला, जबकि चुनाव के बाद हुई हिंसा की जांच करने वाली हाई प्रोफाइल फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के कार्यालय आने से ठीक पहले, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, यूपी के डीजीपी समेत कई अन्य लोग शामिल थे।” मालवीय ने कहा पश्चिम बंगाल की गृहमंत्री ममता बनर्जी इस चूक के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। वहीं भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

BJP नेता ने उठाए पश्चिम बंगाल की हिंसा पर सवाल

आपको बता दें बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर सवाल उठाते हुए कहा,’आज फिर हिंसा हो रही है पूरे देश में चुनाव हुए और कहीं भी इस तरह की हिंसा नहीं हुई। क्या कारण है कि हमारे कार्यकर्ता डरे हुए हैं,जनता डरी हुई है। यह बहुत गंभीर मामला है और अगर ममता बनर्जी में विश्वास करती है तो उन्हें इसका जवाब देना होगा।’

Read More-रियासी में हुए आतंकी हमले में बाल- बाल बचा टीवी का ये फेमस अभिनेता, बयां किया दिल का हाल