रियासी में हुए आतंकी हमले में बाल- बाल बचा टीवी का ये फेमस अभिनेता, बयां किया दिल का हाल

हर कोई इस हमले पर दुख जाता रहा है और विरोध कर रहा है। वहीं अब इसी बीच टीवी के फेमस एक्टर पंकित ठक्कर ने बताया कि जिस वक्त यह हमला हुआ उस वक्त वह माता रानी के दर्शन करने के लिए वैष्णो देवी गए थे।

80
Pankit Thakkar

Reasi Terror Attack : जम्मू के रियासी जिले में हुए आतंकी हमले ने सभी का दिल दहला दिया है। आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं की बस पर हमला कर दिया था जिसमें कई लोगों की जान चली गई। सभी लोग माता रानी के दर्शन करने के लिए गए थे। पूरे देश में इस आतंकी हमले की चर्चाएं हो रही हैं। हर कोई इस हमले पर दुख जाता रहा है और विरोध कर रहा है। वहीं अब इसी बीच टीवी के फेमस एक्टर पंकित ठक्कर ने बताया कि जिस वक्त यह हमला हुआ उस वक्त वह माता रानी के दर्शन करने के लिए वैष्णो देवी गए थे।

मां वैष्णो देवी के मंदिर गए थे पंकित ठक्कर

पंकित ठक्कर ने बताया कि जिस वक्त यह हमला हुआ उसे वक्त वह कटरा में ही थे। उन्होंने कहा,’मैं कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए जम्मू कश्मीर गया था। लेकिन दर्शन करने से पहले ही हमले के बारे में हमें पता चल गया और वापस हम लौट आए और तीर्थ यात्रा हमारी पूरी भी नहीं हो पाई। इस डर से बाहर आने में कई दिन लग गए मैं उन सभी पीड़ितों और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जो इस क्रूर हमले से प्रभावित हुए हैं। यह सोचना भी खतरनाक है कि ऐसी हिंसा से लोगों का जीवन छिन्न-भिन्न हो रहा है। जम्मू कश्मीर सबसे खूबसूरत जगह में से एक है। इसमें होने वाले इन हादसों से इसका सम्मान खराब हो रहा है।’

9 जून को हुआ था आतंकी हमला

आपको बता दे रियासी में श्रद्धालुओं से भरी बस पर 9 जून को आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। जिससे बस खाई में जा गिरी और 9 लोगों की मौत हो गई जिसमें 41 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस आतंकी हमले पर पूरे देश में गुस्सा भरा हुआ है।

Read Moore-UP के सिपाही को इंस्टाग्राम पर रील बनाना पड़ गया भारी, SP ने लिया बड़ा एक्शन