Team India के नए हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर, खुद सपोर्ट स्टाफ चुनने की होगी आजादी!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में पहले से ही भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच का सिलेक्शन कर लिया है। गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बनेंगे।

100
Gautam Gambhir

Team India: रवि शास्त्री के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ बने हुए हैं राहुल द्रविड़ के कोचिंग का कार्यकाल इस समय अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे t20 विश्व कप के बाद खत्म हो जाएगा जिस कारण t20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच का सिलेक्शन होगा। लेकिन आपको बता दे की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में पहले से ही भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड कोच का सिलेक्शन कर लिया है। गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बनेंगे।

टीम इंडिया के नए हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर का ना भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बनने की रेस में सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बनने की रेस में टॉ पर हैं। रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई में गौतम गंभीर को भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के रूप में चुन लिया है t20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर को ऑफिशियल तौर पर टीम इंडिया का हेड कोच बनाया जाएगा।

खुद कर सकेंगे सपोर्ट स्टाफ का चयन

रिपोर्ट के अनुसार गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ में बड़ा बदलाव होने वाला है। गौतम गंभीर खुद भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट स्टाफ का चयन हेड कोच बनने के बाद करेंगे। हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर को सपोर्ट स्टाफ का चयन करने की फुल आजादी होगी।

Read More-फ्लोरिडा में रद्द हुआ भारत और कनाडा का मैच, सुनील गावस्कर ने ICC को लगाई फटकार