चुनावी मैदान में उतर सकते हैं Big B के बेटे Abhishek Bachchan , इस सीट से मिल सकता है टिकट!

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी समाजवादी पार्टी से सांसद हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता हैं। अभिषेक बच्चन का चुनावी मैदान में उतरने की खबर इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रही है।

177
Abhishek Bachchan

Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के बेटे अभिषेक बच्चन चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। इस समय सियासी गलियारों में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)के चुनावी मैदान में उतरने की काफी चर्चाएं हो रही हैं। आपको बता दे अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी समाजवादी पार्टी से सांसद हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता हैं। अभिषेक बच्चन का चुनावी मैदान में उतरने की खबर इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सपा दे सकती है अभिषेक बच्चन को टिकट

सियासी गलियारों में चर्चा है कि समाजवादी पार्टी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को मध्य प्रदेश खजुराहो लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है। भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को टिकट दिया है। वीडी शर्मा को टक्कर देने के लिए अभिषेक बच्चन चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। पुजारी सीट से अभिषेक को टिकट देकर समाजवादी पार्टी विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन के पक्ष में माहौल बनाना चाहती है। अगर ऐसा होता है तो विधि शर्मा को कड़ी चुनौती मिल सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

एमपी से बच्चन परिवार का गहरा है नाता

बच्चन परिवार और मध्य प्रदेश से काफी गहरा नाता है। अभिषेक की मां जया भादुरी का जन्म भोपाल में हुआ था वह यही पली-बढ़ी है। वह हाल ही में समाजवादी पार्टी की तरफ से फिर से राज्यसभा पहुंची हैं। रिपोर्ट में समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के हवाले से लिखा गया है कि बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन खजुराहो की चुनावी जंग में ग्लैमरस का तड़का लगाएंगे और क्षेत्र में चर्चा का हिस्सा भी बनेंगे। इससे भाजपा के अधिकार वीडी शर्मा के लिए चुनाव जीतना आसान नहीं होगा ।

Read More-दिल्ली CM की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने दी पहली प्रतिक्रिया,लिख डाली रामायण की ये चौपाई