अकेली बैठी लड़की की मांग में अचानक लड़के ने भर दिया सिंदूर, वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पब्लिक प्लेस में बैठी होती है। तभी अचानक पीछे से एक लड़का आ जाता है और उसे लड़की की मांग में सिंदूर भर देता है।

169
Viral Video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया का जमाना चल रहा है हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए तरह-तरह के वीडियो बनाता है। कई लोग सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे वीडियो बनाते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती तो कुछ लोग वायरल होने के लिए अजीबोगरीब हरकत भी कर देते हैं। आपको बता दे इसी बीच लड़की और लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का चुपके से अचानक लड़की की मांग में सिंदूर भर देता है।

लड़की की मांग में लड़के ने भरा सिंदूर

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पब्लिक प्लेस में बैठी होती है। तभी अचानक पीछे से एक लड़का आ जाता है और उसे लड़की की मांग में सिंदूर भर देता है। लड़के की इस हरकत से लड़की नाराज हो जाती है और तुरंत उठकर लड़के पर लगातार थप्पड़ मारने लगती है। इस दौरान लड़की लड़के की पिटाई कर देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R.K.R.A.M.A.A.D💞 (@rkramaad_009)

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लड़के की इस हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने लड़के पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा “सिंदूर को मजाक बनाकर रख दिया है,इन लोगों को शर्म आनी चाहिए।” इसके बाद दूसरे यूज़र ने लिखा “भाई प्रेंक करो पर तरीके से।”

Read More-चुनावी मैदान में उतर सकते हैं Big B के बेटे Abhishek Bachchan , इस सीट से मिल सकता है टिकट!