फिर मुसीबत में फंसे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सीएम पर लगा खालिस्तान समर्थकों से पैसा लेने का आरोप

दिल्ली के एलजी ने खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस से फंड लेने के मामले में सीएम केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है।

75
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: जेल में बंद अरविंद केजरीवाल फिर मुश्किलों में फंस गए हैं। अरविंद केजरीवाल पर अब एनआईए का शिकंजा भी कसने वाला है। अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थकों से पैसा लेने का आरोप लगा है। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एनआईए की जांच के लिए सिफारिश की है। दिल्ली के एलजी ने खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस से फंड लेने के मामले में सीएम केजरीवाल के खिलाफ एनआईए जांच की सिफारिश की है।

वीके सक्सेना ने 2014 में लिखी गई एक चिट्ठी का भी किया जिक्र

वीके सक्सेना ने गृह मंत्रालय को जनवरी 2014 में केजरीवाल की ओर से इकबाल सिंह को लिखी गई एक चिट्ठी का भी जिक्र किया। जिसमें कहा गया था कि,”आप सरकार पहले ही राष्ट्रपति से प्रोफेसर भुल्लर की रिहाई की सिफारिश कर चुकी है और एसआईटी के गठन आदि सहित अन्य मुद्दों पर सहानुभूतिपूर्वक और समयबद्ध तरीके से काम करेगी।” आपको बता दे केजरीवाल के खिलाफ शिकायत वार्ड हिंदू फेडरेशन इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव आशूमोंगिया और आम आदमीपार्टी के पूर्व कार्यकर्ता मनीष कुमार रायजादा ने की थी।

शराब नीति मामले में जेल में बंद है अरविंद केजरीवाल

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। इस समय उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल चुनाव प्रचार में लगी हुई है। अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती है।

Read More-“पता दो और 20 लाख ईनाम लो..’जवानों के काफिले पर हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकवादियों का जारी किया गया स्केच