“पता दो और 20 लाख ईनाम लो..’जवानों के काफिले पर हमले में शामिल पाकिस्तानी आतंकवादियों का जारी किया गया स्केच

सुरक्षाबलों की टीम आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान भी चल रही है। भारतीय वायु सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शामिल दो आतंकवादियों पर 20 लाख का इनाम घोषित किया गया है।

146
Jammu Kashmir Terrorist Attack

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों के स्केच जारी कर दिए गए हैं और इनाम भी घोषित कर दिया गया है। सुरक्षाबलों की टीम आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान भी चल रही है। भारतीय वायु सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शामिल दो आतंकवादियों पर 20 लाख का इनाम घोषित किया गया है।

हमले में शहीद हुआ था एक जवान

आपको बता दे शनिवार 4 में की शाम को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के शाहसितार के पास आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमला कर दिया । इस समय में सेवा के एक जवान विक्की पहाड़े इलाज के दौरान शहीद हो गए और चार अन्य सैन्य कर्मी घायल हो गए। आतंकी हमले के बाद से शाहसितार इलाके में सहस्त्रबलों के जवान तलाशी अभियान चला रहे हैं । उन्होंने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बुलेट प्रूफ वाहनों और डॉग स्क्वॉड को लगाया है।

विक्की ने घटना के 15 दिन पहले ही ज्वाइन की थी ड्यूटी

आपको बता दें हमले में शहीद हुए विक्की पहाड़े हमले के 15 दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन की थी। बहन की शादी करके विक्की पहाड़े ड्यूटी पर आए थे। साल 2011 में वह भारतीय वायुसेना में शामिल हुए थे।उनका परिवार मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के नोनिया करबल इलाके में रहता है उनके परिवार में उनकी पत्नी रीना और बेटा हार्दिक है।

Read More-कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, रायबरेली -अमेठी में दो पूर्व मुख्यमंत्री की लगाई जरूर ड्यूटी