’15 लाख का हिसाब लेने गया होगा’, बैंक में सांड घुसने पर Akhilesh Yadav ने साधा BJP पर निशाना

सांड एसबीआई मुख्य शाखा के अंदर घुस गया और कर्मचारियों के बीच अपना तफरी मच गई। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

139
Unnao News

Unnao News: पूरे देश में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है ।जिसमें उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कड़ाके की ठंड का अलर्ट जारी कर दिया गया है। यूपी के उन्नाव जिले में कड़ाके की ठंड होने के चलते अब जानवर भी काफी परेशान हैं। अब इसी बीच उन्नाव से हैरान कर देने वाली एक तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें सांड एसबीआई मुख्य शाखा के अंदर घुस गया और कर्मचारियों के बीच अपना तफरी मच गई। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

बीजेपी पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

दरअसल यह मामला एसबीआई की मुख्य शाखा सदर कोतवाली के बाद चौराहे पर का है। जहां सांड घुसा था इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने बुधवार को एक्स पर सांड के बैंक में घुसने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,”सांड की क्या गलती है,किसी ने कह दिया होगा कि भाजपा सबके खाते में 15 लख रुपए दे रही है, तो तो वह भी भ्रम और बहकावे में बैंक पहुंच गया होगा।” वही सपा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”हाल-ए-उत्तर प्रदेश- बैंको में भी घूम रहे सांड। उन्नाव में एसबीआई बैंक में घुसा सांड, कैश काउंटर पर पहुंचा। भाजपा सरकार में सड़कों पर तो सांड का उत्पात था ही, अब बैंक का ग्राहक भी बना। यूपी को सांड प्रदेश बनाने पर तुले भाजपाई।”

अखिलेश यादव ने किया ये दावा

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में किस आवारा पशुओं से काफी परेशान हो चुके हैं। आज बिजली महंगी है हमारे किसानों को अपना खेत बचाने के लिए तार लगाने पड़ रहे हैं बड़े पैमाने पर लूट भाजपा सरकार में हो रही है। 2024 में भाजपा की हार तय है।

Read More-उत्तरकाशी टनल के हीरोज से मिले शाहरुख खान, सबके साथ खिंचवाई तस्वीर