T20 विश्व कप में इस खिलाड़ी की वापसी चाहते हैं सुनील गावस्कर, कहा- ‘अगर मैं सिलेक्ट होता तो…’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर इस खतरनाक खिलाड़ी को एक बार फिर से भारतीय टीम की तरफ से T20 वर्ल्ड कप खेलता हुआ देखना चाहते हैं।

114
Team India

T20 World Cup 2024: भारत में खेले गए वनडे विश्व कप 2023 के बाद अब सभी टीम अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले t20 विश्व कप 2024 की तैयारी में जुट गई है। क्योंकि जून में T20 विश्व कप 2024 का आगाज होगा। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर इस खतरनाक खिलाड़ी को एक बार फिर से भारतीय टीम की तरफ से T20 वर्ल्ड कप खेलता हुआ देखना चाहते हैं।

पंत को T20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए देखना चाहते हैं गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत इस समय चोटिल होने के कारण क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर बयान देते हुए कहा है कि अगर ऋषभ पंत T20 वर्ल्ड कप के लिए थोड़ा सा भी फिट है तो उन्हें T20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए। अगर मैं चयन कर्ता होता तो ऋषभ पंत को t20 विश्व कप में जरूर मौका देता। क्योंकि ऋषभ पंत भारतीय टीम के खतरनाक गेम चेंजर खिलाड़ी है।

ऐसा रहा पंत का करियर

साल 2017 में ऋषभ पंत ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट T20 में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद से ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की तरफ से 66 इंटरनेशनल T20 मैच खेले हैं जिसमें ऋषभ पंत ने 987 रन बनाए हैं। ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प बताया जाता था लेकिन कार एक्सीडेंट के बाद वह क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। लेकिन जल्द ही ऋषभ पंत फिर से टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-हॉटस्टार पर नहीं दिखेगा भारत और अफगानिस्तान का टी20 मैच, ऐसे देखे लाइव स्ट्रीमिंग